Motivational Shayari in Dual Font-2021

 Motivational Shayari in Dual Font-2021

👉 miss you status war4love 

romantic shayari

sorry shayari

सबके लबो पर एक दिन तेरा ही नाम होगा,

हर कदम पे तेरे, दुनिया का सलाम होगा,

हर मुसीबत का सामना करना तू डट कर,

देखना समय एक दिन तेरा भी गुलाम होगा।

 Motivational Shayari

आज तेरे लिए वक्त का इशारा है,

देखता ये जहां सारा है,

फिर भी तुझे रास्तों की तलाश है,

आज फिर तुझे मंज़िलो ने पुकारा है।

 sad shayari

 Motivational Shayari

मैं मौसम नही हूँ जो पल में बदल जाऊँ,

मैं इस जमीन से दूर कहीं और ही निकल जाऊँ,

मैं उस पुराने जमाने का सिक्का हूँ मुझे फेंक न देना,

हो सकता है बुरे दिनों में मैं ही चल जाऊँ।

 Motivational Shayari in Dual Font-2021new

लहरों को शांत देख कर ये मत समझना,

कि लहरों मे रवानी नहीं है,

जब भी उठेंगे तूफ़ान बनकर उठेंगे,

अभी उठने की ठानी नहीं है.

 Motivational Shayari

बुझी शमा भी जल सकती है,

तूफानों से कश्ती भी निकल सकती है,

हो के मायूस यूँ ना अपने इरादे बदल,

तेरी किस्मत कभी भी बदल सकती है।


सिकंदर हालात के आगे नहीं झुकता,

तारा टूट भी जाए जमीन पर नहीं गिरता,

गिरते है हजारो दरिया समुंदर में,

कभी कोई समुंदर किसी दरिया में नहीं गिरता।

 Motivational Shayari

तकदीर के खेल से… निराश नहीं होते,

जिंदगी में ऐसे कभी… उदास नहीं होते,

हाथों की लकीरों पर क्यों भरोसा करते हो,

तकदीर उनकी भी होती है जिनके हाथ नहीं होते।

 Motivational Shayari

छू ले आसमान ज़मीन की तलाश न कर,

जी ले ज़िंदगी खुशी की तलाश न कर,

तकदीर बदल जाएगी खुद ही मेरे दोस्त,

मुस्कुराना सीख ले वजह की तलाश ना कर।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें